Top News : हरियाणा में चुनाव के बीच छिड़ी गैंगवार, अंधाधुंध फायरिंग में 3 युवकों की मौत,Breaking News 1

Top News : हरियाणा में चुनाव के बीच रोहतक जिले में राहुल बाबा और पलोत्रा ​​गैंग के बीच गैंगवार छिड़ गई है

Top News : गुरुवार (20 सितंबर) रात को मोटरसाइकिल सवार हमलावरों ने रोहतक के सोनीपत रोड के पास पांच युवकों पर अंधाधुंध फायरिंग की और मौके से फरार हो गए. इस फायरिंग में तीन युवकों की मौत हो गई है, जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. तीनों मृतकों की पहचान जयदीप (30), अमित नंदल (37) और विनय (28) के रूप में हुई है। ये सभी बोहर गांव के रहने वाले हैं. जबकि घायलों की पहचान अनुज (29) और मनोज (32) के रूप में हुई है। दोनों रोहतक के आर्य नगर के रहने वाले हैं।

Top News

Top News : जानिए क्या है पूरा मामला

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस गोलीबारी की घटना की जांच कर रही है. पुलिस इस घटना को 10 महीने पहले सुनारिया जेल में गैंगस्टर राहुल बाबा पर हुए हमले का बदला मान रही है। इस घटना के तुरंत बाद राहुल उर्फ ​​बाबा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर घटना की जिम्मेदारी ली. राहुल बाबा फिलहाल जमानत पर जेल से बाहर हैं और दो दिन पहले उन्हें एक जन्मदिन की पार्टी में देखा गया था।

सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा है, ‘आज जो कुछ भी हुआ उसकी पूरी जिम्मेदारी आजाद गैंग लेता है. जय भवानी.’ पोस्ट में राहुल बाबा, काला, प्रवीण दादा और अनिल छिप्पी के नाम हैशटैग के साथ दिए गए हैं. गौरतलब है कि गैंगस्टर राहुल बाबा पर 29 दिसंबर 2023 को सुनारिया जेल में जानलेवा हमला हुआ था। जेल कैंटीन के पास चार कैदियों ने राहुल बाबा पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया. राहुल को इलाज के लिए पीजीआई में भर्ती कराया गया।

Top News : राहुल पर हमले के लिए पलोत्रा ​​गैंग को जिम्मेदार ठहराया गया था

राहुल पर हमले का आरोप सुमित पलोत्रा ​​गैंग पर लगा था. पुलिस ने जिन चार कैदियों पर मारपीट का मामला दर्ज किया है, उनमें किलोई का भगत सिंह उर्फ ​​भगता, मोखरा का सोहित उर्फ ​​रैंचो, मोखरा खास का विक्रांत और झज्जर के छारा गांव का अरुण उर्फ ​​भोलू शामिल हैं। मामले की गंभीरता को देखते हुए एफएसएल एक्सपर्ट टीम ने भी घटना स्थल का निरीक्षण किया. शुरुआती जांच में पुलिस ने इसे गैंगवार का मामला बताया है.

Link 1

Link 2

Read Previous

Top News : एयरलाइन ने लेबनान के यात्रियों को बोर्ड पर पेजर और वॉकी-टॉकी ले जाने पर प्रतिबंध लगा दिया है,Breaking News 1

Read Next

Top News : ‘आंदोलन, बंद या दंगों में संपत्ति को नुकसान पहुंचाया तो…’, बीजेपी शासित राज्य में नया कानून!Breaking News 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular