Top News : दिल्ली में 3 मंजिला इमारत गिरी, 15 से ज्यादा लोगों के दबे होने की आशंका, बचाव कार्य जारी,Breaking News 1

Top News : देश की राजधानी दिल्ली में भारी बारिश के कारण लोगों की जान को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है, करोल बाग इलाके में तीन मंजिला इमारत गिरने से बड़ा हादसा हो गया है

Top News : ताश के पत्तों की तरह ढही इमारत के एक हिस्से के नीचे 15 लोगों के दबे होने की आशंका है। फायर ब्रिगेड की टीम ने दुर्घटनास्थल पर बचाव अभियान चलाया है.

Top News

Top News : रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया

जानकारी के मुताबिक एक 3 मंजिला इमारत थी जो ढह गई. घटना करोल बाग के बापानगर स्थित अंबेडकर गली हिल मार्केट इलाके की है. ताजा अपडेट के मुताबिक, हादसे में करीब 15 लोगों के मलबे में दबे होने की आशंका है, जिन्हें निकालने के लिए तुरंत रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया।

इस रेस्क्यू ऑपरेशन में फायर ब्रिगेड की पांच गाड़ियां पहुंची हैं. आज सुबह 9.11 बजे इमारत गिरने की सूचना मिली. इससे पहले भी भारी बारिश के कारण दिल्ली के मॉडल टाउन में नवीनीकरण के लिए तोड़ी जा रही एक जर्जर इमारत के अचानक ढह जाने से तीन लोग घायल हो गए थे.

Top News : आतिशी ने जताया शोक

घटना का जिक्र करते हुए दिल्ली की मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवार आतिशी ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में कहा, ”करोल बाग इलाके में इमारत गिरने की यह घटना बहुत दुखद है. मैंने जिला अधिकारी को वहां रहने वाले लोगों और पीड़ितों को हर संभव सहायता प्रदान करने का आदेश दिया है.” .”यदि कोई घायल हुआ है। यदि हां तो मदद करें और इस दुर्घटना के कारणों का पता लगाएं।” इस साल खूब बारिश हुई है. मैं दिल्ली के सभी लोगों से निर्माण संबंधी दुर्घटनाओं से बचने की अपील करता हूं। यदि आपको कोई संदेह है तो तुरंत प्रशासन और निगम को सूचित करें, सरकार तुरंत मदद करेगी।”

Link 1

Link 2

Read Previous

Top News : मोदी सरकार शुरू करेगी NPS वात्सल्य योजना, छोटी रकम का निवेश आपको बनाएगा करोड़पति!Breaking News 1

Read Next

Top News : बीजेपी की टेंशन उस वक्त बढ़ गई जब चुनाव से पहले ही एक और दिग्गज नेता ने सीएम पद के लिए दावा ठोक दिया,Breaking News 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular