Top News : 156 दिन बाद तिहाड़ जेल से रिहा हुए सीएम केजरीवाल, AAP में ‘दिवाली’,Breaking News 1

Top News : सुप्रीम कोर्ट से राहत के बाद आखिरकार दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल तिहाड़ जेल से बाहर आ गए हैं

Top News : शराब घोटाले में तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने आखिरकार खुली हवा में सांस ली है। सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने के बाद केजरीवाल को तिहाड़ जेल से रिहा कर दिया गया। केजरीवाल 156 दिन बाद जेल से रिहा हो गए हैं. उनकी रिहाई के बाद, आम आदमी पार्टी में दिवाली जैसा माहौल देखा गया क्योंकि कार्यकर्ताओं ने पटाखे फोड़कर और मिठाई खिलाकर केजरीवाल की रिहाई का जश्न मनाया।

Top News

Top News : ऑफिस या दिल्ली सचिवालय नहीं जा सकते

केजरीवाल को जेल से रिहा कर दिया गया है, लेकिन वह उपराज्यपाल वीके सक्सेना की मंजूरी के बिना कार्यालय या दिल्ली सचिवालय नहीं जा सकते हैं या किसी फाइल पर हस्ताक्षर भी नहीं कर सकते हैं।

Top News : रोड शो करने के बाद मैं घर चला गया

चंदगी राम अखाड़े से रोड शो करने के बाद केजरीवाल अपने घर चले गए. इस दौरान कार्यकर्ताओं और लोगों की भारी भीड़ देखने को मिली. लोग केजरीवाल की एक झलक पाने के लिए काफी उत्सुक थे.

Top News : 156 दिन बाद तिहाड़ से रिहाई

ईडी ने 21 मार्च को केजरीवाल को गिरफ्तार किया था. 10 दिनों की पूछताछ के बाद 1 अप्रैल को उन्हें तिहाड़ जेल भेज दिया गया, लेकिन लोकसभा चुनाव के प्रचार के लिए 10 मई को 21 दिनों के लिए रिहा कर दिया गया। सुप्रीम कोर्ट ने केजरीवाल को 1 जून तक रिहा करने की इजाजत दी. 2 जून को केजरीवाल ने तिहाड़ जेल में सरेंडर कर दिया था. अगर केजरीवाल आज यानी 13 सितंबर को जेल से रिहा हुए तो जेल में बिताए गए उनके कुल समय 177 दिन थे लेकिन अगर उसमें से जमानत के 21 दिन काट दिए जाएं तो वह 156 दिन जेल में रहे।

Link 1

Link 2

Read Previous

Top News : बीजेपी सांसद कंगना रनौत की बढ़ेंगी मुश्किलें! विवादित बयान पर कोर्ट में देशद्रोह का मुकदमा दायर किया गया,Breaking News 1

Read Next

Top News : 1 लाख प्रति माह तक सैलरी! अनुसूचित जनजाति। 10वीं पास अभ्यर्थी हो जाएं तैयार, दोबारा नहीं मिलेगा मौका, जानें आखिरी तारीख,Breaking News 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular