Top News : बीजेपी नेता का एक महिला के साथ बेडरूम वीडियो वायरल होने के बाद पार्टी ने एक्शन लिया है,Breaking News 1

Top News : राजस्थान बीजेपी नेता का एक महिला के साथ प्राइवेट बेडरूम वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

Top News : इस वजह से पार्टी में खलबली मची हुई है. वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी ने तुरंत नेता के खिलाफ सख्त कार्रवाई की.राजस्थान बीजेपी नेता का अकाउंट सामने आया है. बीजेपी नेता का एक महिला के साथ प्राइवेट बेडरूम वीडियो वायरल हो गया है. जिससे पार्टी में हड़कंप मच गया है. राजस्थान में उदयपुर देहात अल्पसंख्यक मोर्चा अध्यक्ष नत्थे खान का एक वीडियो वायरल हुआ है. जिसके बाद उन्हें पद से हटा दिया गया है. महिला के साथ आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने के बाद यह कार्रवाई की गई है. वहीं नाथ खान ने वीडियो में दिख रही महिला को अपनी पत्नी बताया है. फिलहाल ये वीडियो राजनीतिक गलियारों में बहस के केंद्र में है.

Top News

Top News : कुछ ही देर में वीडियो वायरल हो गया

यह वीडियो 9 सितंबर को रात करीब 10 बजे नत्थे खान के मोबाइल नंबर से कुराबड़ बंबोरा क्षेत्र के एक व्हाट्सएप ग्रुप में शेयर किया गया था। ग्रुप से जुड़े लोगों ने तुरंत नाथ खान को इसकी जानकारी दी. लेकिन तब तक ग्रुप के कई सदस्य वीडियो डाउनलोड कर शेयर कर चुके थे. कुछ ही देर में ये वीडियो वायरल हो गया. हालाँकि, इस वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि अभी नहीं हुई है।

Top News : नाथ खान ने स्पष्ट किया

वीडियो वायरल होते ही नाथ खान ने बयान जारी कर सफाई दी कि ‘वीडियो में वह अपनी पत्नी से बातचीत कर रहे थे. यह उनकी निजी जिंदगी है.’ नाथ खान ने आगे कहा कि ‘एक सामाजिक कार्यकर्ता होने के नाते उनके घर पर कई लोग आते रहते हैं. किसी ने मोबाइल से उसका वीडियो वायरल कर दिया। यह बेहद शर्मनाक है और इसकी जांच की जाएगी।’

Top News : बीजेपी ने नाथ खान के खिलाफ कार्रवाई की

इसके अलावा नत्थे खान ने आरोप लगाया कि यह कोशिश उन्हें बदनाम करने और उनका राजनीतिक करियर खत्म करने के लिए की गई है. वह अब यह सब करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे। गौरतलब है कि नत्थे खान की छवि बीजेपी में एक कद्दावर नेता की है. पिछले 10 साल में लगातार तीसरी बार बीजेपी ने नाथ खान को अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी है. नाथे के परिवार का राजनीति में भी काफी प्रभाव रहा है. वर्ष 2015 में उनकी पुत्रवधू आसमा खान भाजपा के टिकट पर कुराबड़ से पंचायत समिति सदस्य बनीं। इसके बाद वह गांव की प्रधान भी रहीं. हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद नत्थे खान को उनके पद से मुक्त कर दिया गया है.

Link 1

Link 2

Read Previous

Top News : दफ्तर से दूर रहें, फाइलों पर हस्ताक्षर करने का अधिकार नहीं: केजरीवाल को जमानत मिली लेकिन शर्तें लागू,Breaking News 1

Read Next

Top News : सोने की कीमत में उछाल! सोना 1,144 और चांदी 2,607 रुपये प्रति लीटर, जानें ताजा रेट,Breaking News 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular