Gujarat News : गुजरात प्रदेश कांग्रेस संगठन में नया जूनी आंदोलन, अहमदाबाद में कांग्रेस के पाटीदार नेताओं की बैठक,Breaking News 1

Gujarat News : कुछ ही दिनों में गुजरात प्रदेश कांग्रेस संगठन में बड़े बदलाव हो सकते हैं, जब कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता डॉ. इस पर मनीष दोषी की प्रतिक्रिया सामने आई है

Gujarat News : गुजरात प्रदेश कांग्रेस संगठन में बदलाव की संभावना है. संगठन में बदलाव से पहले अहमदाबाद में पाटीदार नेताओं की बैठक हुई. रविवार को अहमदाबाद में कांग्रेस के पाटीदार नेताओं की बैठक हुई. पाटीदार नेताओं ने पार्टी फोरम से अलग बैठक की. गुजरात प्रदेश कांग्रेस संगठन में एक महीने में बड़े बदलाव होने जा रहे हैं।

Gujarat News

Gujarat News : बैठक में प्रतिनिधित्व के मुद्दे पर चर्चा हुई

इस पर कांग्रेस नेता हिमांशु पटेल की प्रतिक्रिया सामने आई है. उन्होंने कहा कि पार्टी के पाटीदार नेताओं की बैठक हुई. इस बैठक से पहले मेरे घर पर एक बैठक भी हुई थी. हमारी कमेटी बनी है, पाटीदारों की उस कमेटी की पहली बैठक थी. बैठक में इस बात पर चर्चा हुई कि पाटीदार कांग्रेस से कैसे जुड़ें. बैठक में किसानों के मुद्दे पर भी चर्चा हुई. संगठन में पटेलों को आगे आने पर चर्चा हुई. साथ ही कांग्रेस में पाटीदारों के प्रतिनिधित्व को लेकर भी नाराजगी की बात सामने आ रही है. उस समय कांग्रेस में पाटीदार समुदाय की स्थिति पर भी चर्चा हुई थी.

उस वक्त कांग्रेस के पाटीदार नेताओं की बैठक को लेकर डॉ. इस पर मनीष दोषी की प्रतिक्रिया सामने आई है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस में विभिन्न समाज कांग्रेस की विचारधारा से जुड़े हुए हैं। अलग-अलग समुदायों का प्रतिनिधित्व करने वाले लेकिन कांग्रेस की विचारधारा के साथ मजबूती से काम करने वाले पाटीदार समुदाय के नेता कई बार बैठक कर रहे हैं. कौन – सी एक अच्छी बात है। मैं इन पाटीदार नेताओं को बधाई देता हूं जो एक साथ आए हैं। सभी नेता पार्टी के साथ-साथ समाज के लिए भी काम करते रहे हैं. जो बहुत स्वागत योग्य है.

डॉ। मनीष दोशी ने कहा कि राजनीति में आने वाले हर व्यक्ति और समाज की महत्वाकांक्षा होती है. पार्टी हर कसौटी को देखकर जिम्मेदारी सौंपती है। पहले भी पार्टी ने पाटीदार नेताओं को ज्यादा तवज्जो दी है. पार्टी के समक्ष मांगें और अभ्यावेदन प्रस्तुत करना स्वागत योग्य है।

साथ में कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता डाॅ. मनीष दोषी ने भी बीजेपी पर हमला बोला. उन्होंने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा, बीजेपी सबसे ज्यादा नुकसान पाटीदार समाज को पहुंचा रही है. भाजपा का उस समाज को चोट पहुंचाने का इतिहास रहा है जो उसकी सबसे अधिक मदद करता है। भाजपा हर समाज के लोगों को नुकसान पहुंचा रही है। हर समाज को न्याय दिलाने की जिम्मेदारी कांग्रेस की है.

Link 1

Link 2

Read Previous

Top News : बंगाल की खाड़ी में चक्रवात का खतरा गुजरात समेत कई राज्यों में बारिश का अनुमान, IMD का अलर्ट,Breaking News 1

Read Next

Top News : 89 साल की उम्र में फिर चुनाव लड़ने की तैयारी में ये दिग्गज नेता? घोटाले के कारण वह जेल में थे,Breaking News 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular