Gujarat News : ‘खबरें अभी यहां तक ​​पहुंची हैं…’ कृषि विज्ञान मंडल कार्यक्रम में सीएम की सुनहरी सलाह,Breaking News 1

Gujarat News : अहमदाबाद में गुजरात कृषि विज्ञान मंडल द्वारा आयोजित ‘अमरता में कृषि उत्पादों के प्रसंस्करण का महत्व’ विषय पर एक सेमिनार शुरू किया गया। इस मौके पर मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल ने मीडिया की बारिश रिपोर्ट की सराहना की

Gujarat News : गुजरात कृषि विज्ञान मंडल ने अहमदाबाद में ‘अमरता में कृषि उत्पादों के प्रसंस्करण का महत्व’ विषय पर एक सेमिनार का आयोजन किया। इस सेमिनार की शुरुआत में अपने संबोधन के दौरान मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल ने मीडिया की वर्षा रिपोर्ट की सराहना की.

Gujarat News

मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल ने मीडिया रिपोर्टों की सराहना की और कहा, “मीडिया दिखा रहा है कि बारिश हुई है, इस गांव में अभी तक खाने के पैकेट नहीं पहुंचे हैं, तो मुझे इससे क्या लेना चाहिए? नकारात्मक या यह समाचार चैनल मुझे गलत दिखा रहा है। यह नहीं दिखाना चाहिए ऐसा नहीं है, ये तस्वीर हमें दिखाती है कि भाई तुम्हें यहां तक ​​पहुंचना है, हमेशा सकारात्मक चीजें लेकर जाओ और तुम वहां तक ​​पहुंच जाओगे और इतने सारे लोग अपनी जान जोखिम में डालकर भाग रहे हैं और हमारे साथ ऐसा होता है. यह दिखाता है कि ऐसा नहीं हो सकता, अगर हम सब एक साथ रहें, तो यह काम करेगा।”

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा, ”और हमेशा जो भी अपना मत दिखाओ, जो भी दिखाओ, जो भी लोगों से शिकायत करो, सकारात्मक समाधान क्या हो सकता है, उसके बारे में सोच-विचार कर हम आगे बढ़ेंगे, तभी हम विकसित भारत की ओर बढ़ेंगे.” यहां तक ​​कि सभी विकसित देशों में भी, मैं यह नहीं कहूंगा कि जब स्थिति खराब होती है तो आपको देखना चाहिए कि स्थिति क्या है, लेकिन वे मिलकर काम करते हैं।

Link 1

Link 2

Read Previous

Gujarat News : पोरबंदर समुद्र में कोस्टगार्ड का हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त, 4 में से 1 जवान को बचाया गया,Breaking News 1

Read Next

Top News : रेप केस में 10 दिन में होगी फांसी! विधानसभा में पारित हुआ बिल, कानून में नए प्रावधान फेरीवालों को हिला देंगे,Breaking News 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular