Top News : ‘कंगना को पार्टी के राजनीतिक मामलों पर बोलने का कोई अधिकार नहीं’, बीजेपी ने कहा,Breaking News 1

Top News : कंगना रनौत ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि अगर हमारा शीर्ष नेतृत्व मजबूत नहीं होता तो किसान आंदोलन के दौरान पंजाब बांग्लादेश बन जाता

Top News : हिमाचल की मंडी लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद कंगना रनौत ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान किसान आंदोलन को लेकर विवादित बयान दिया है. इस बयान के बाद विपक्ष ने बीजेपी पर निशाना साधा और कंगना के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की. बढ़ते विवाद को देखते हुए अब पार्टी ने आधिकारिक बयान जारी कर कंगना की टिप्पणियों पर नाराजगी जताई है। और कहा है कि कंगना को भविष्य में ऐसा कोई बयान न देने की हिदायत दी गई है.

Top News

दरअसल, कंगना रनौत ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि अगर हमारा शीर्ष नेतृत्व मजबूत नहीं होता तो किसान आंदोलन के दौरान पंजाब बांग्लादेश बन जाता. कंगना रनौत के इस बयान पर विपक्ष लगातार हमला बोल रहा है. कांग्रेस ने कंगना के खिलाफ एनएसए के तहत कार्रवाई की मांग की है. बीजेपी ने भी कंगना के बयान से पल्ला झाड़ते हुए कहा कि यह उनका निजी बयान है और पार्टी का इससे कोई लेना-देना नहीं है.

कंगना के विवादित बयान पर बीजेपी के केंद्रीय मीडिया विभाग की ओर से आधिकारिक बयान जारी किया गया है. इसमें कहा गया, ”भाजपा सांसद कंगना रनौत ने किसानों के आंदोलन को लेकर जो बयान दिया है, वह पार्टी का विचार नहीं है।

भारतीय जनता पार्टी कंगना रनौत के बयान से असहमत है। पार्टी की ओर से, कंगना रनौत राजनीतिक मुद्दों पर बोलने के लिए अधिकृत नहीं हैं।” पार्टी और कोई आधिकारिक बयान नहीं है.” लेकिन वह ऐसा नहीं कर सकते. बीजेपी की ओर से कंगना रनौत को निर्देश दिया गया है कि भविष्य में ऐसा कोई बयान नहीं दिया जाना चाहिए.

Top News : किसान आंदोलन पर क्या बोलीं कंगना रनौत?

एक मीडिया इंटरव्यू में बीजेपी सांसद कंगना रनौत ने कहा कि अगर हमारा शीर्ष नेतृत्व कमजोर होता तो भारत में बांग्लादेश जैसे हालात हो गए होते. किसान आंदोलन के दौरान जो हुआ वो सबने देखा. प्रदर्शन के नाम पर हिंसा फैलाई गई. बलात्कार हो रहे थे, लोगों को मारा जा रहा था और फाँसी पर लटकाया जा रहा था। केंद्र सरकार के कृषि कानून वापस लेने के फैसले को सही ठहराते हुए कंगना ने कहा कि बिल वापस होने पर सभी गांववाले हैरान थे. क्योंकि उनकी प्लानिंग बहुत लंबी थी.

कांग्रेस ने उठाए सवाल

कंगना के इस बयान पर विपक्षी पार्टियों ने निशाना साधा. पंजाब कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री राज कुमार वेरका ने कंगना रनौत के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने और एनएसए के तहत कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने पंजाब के मुख्यमंत्री से अपील करते हुए कहा कि कंगना ने पंजाब और किसानों को बदनाम किया है. उन्हें डिब्रूगढ़ जेल भेजा जाना चाहिए. वेरका ने कहा कि कंगना हर दिन पंजाब के नेताओं और किसानों पर सवाल उठाती हैं। इसके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए.

Link 1

Link 2

Read Previous

Top News : ‘भारत में रहना है तो राम-कृष्ण का गुणगान करना होगा’, सीएम मोहन यादव,Breaking News 1

Read Next

Gujarat News : अहमदाबाद में जल बम, घरों में घुसा बारिश का पानी, जन जीवन अस्त-व्यस्त, प्राइमरी स्कूलों में कल छुट्टी,Breaking News 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular