Gujarat News : किसान रहें तैयार! अगले 7 दिनों तक गुजरात में फिर से बारिश का मौसम रहेगा, यहां येलो अलर्ट जारी किया गया है,Breaking News 1

Gujarat News : मौसम विभाग ने राज्य में आज से लेकर 27 अगस्त तक अगले 7 दिनों तक इन इलाकों में बारिश की संभावना जताई है

Gujarat News : अगले 7 दिनों तक बारिश का अनुमानमौसम विभाग ने एक बार फिर बारिश की आशंका जताई है. मौसम पूर्वानुमान के मुताबिक राज्य में एक बार फिर बारिश का मौसम देखने को मिलेगा. पूर्वानुमान के अनुसार, एक चक्रवाती परिसंचरण सक्रिय होगा और राज्य में सामान्य से भारी बारिश होगी। इस बीच मौसम विभाग ने अगले 7 दिनों तक राज्य में बारिश की संभावना जताई है.

Gujarat News

Gujarat News : आज कहां बारिश का अनुमान है?

मौसम विभाग के मुताबिक आज दाहोद, छोटाउदेपुर, नर्मदा, भरूच, सूरत, डांग, नवसारी, वलसाड, तापी, दमन, दादरा नगर हवेली, अमरेली, भावनगर, गिर सोमनाथ और दीव में भारी बारिश का अनुमान है.

22 अगस्त को प्रदेश में बारिश होगी

इसके साथ ही 22 अगस्त को दाहोद, छोटाउदेपुर, नर्मदा, भरूच, सूरत, डांग, नवसारी, वलसाड, तापी, दमन दादरा नगर हवेली में भारी बारिश की भविष्यवाणी की गई है।

Gujarat News : 23 अगस्त को इन इलाकों में बारिश का अनुमान

इसके साथ ही 23 अगस्त को नर्मदा, भरूच, वलसाड, दमन दादरा नगर हवेली में भारी बारिश का अनुमान है.

24 अगस्त को इस जिले में बारिश होगी

इसके साथ ही 24 अगस्त को दाहोद, छोटाउदेपुर, नर्मदा, भरूच, सूरत, डांग, नवसारी, वलसाड, तापी, दमन दादरा नगर हवेली में भारी बारिश की भविष्यवाणी की गई है।

Gujarat News : 25 अगस्त को यहां बारिश होगी

इसके साथ ही 25 अगस्त को खेड़ा, पंचमहल, वडोदरा, छोटाउदेपुर, नर्मदा, भरूच, सूरत, नवसारी, वलसाड, तापी, दमन, दादरा नगर हवेली में भारी बारिश का अनुमान है और दाहोद और में भी भारी से बहुत भारी बारिश का अनुमान है. उसी दिन महिसागर.

यहां 26 और 27 अगस्त को बारिश का अनुमान है

मौसम विभाग ने 26 और 27 अगस्त को दक्षिण गुजरात में भारी बारिश और सौराष्ट्र के सुरेंद्रनगर, अमरेली, भावनगर, गिर सोमनाथ, बोटाद, पोरबंदर, जूनागढ़, द्वारका, गिर सोमनाथ, कच्छ और दीव में भारी बारिश की आशंका जताई है.

Link 1

Link 2

Read Previous

Top News : લેડી ડોક્ટરના રેપ-મર્ડરનો મેઈન સૂત્રધાર હવે હાથવેંતમાં, સામે આવી રહ્યું છે મોટું નામ,Breaking News 1

Read Next

Top News : स्कूल, कॉलेज, इंटरनेट बंद…यूपी, बिहार, राजस्थान समेत कई राज्यों पर दलित संगठनों का कब्जा,Breaking News 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular