Top News : લેડી ડોક્ટરના રેપ-મર્ડરનો મેઈન સૂત્રધાર હવે હાથવેંતમાં, સામે આવી રહ્યું છે મોટું નામ,Breaking News 1

Top News : कोलकाता के अस्पताल में महिला डॉक्टर से रेप और हत्या के मामले में अब विस्फोटक जानकारियां सामने आ रही हैं

Top News : कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में महिला डॉक्टर से रेप और हत्या के बाद इस कांड का मुख्य मास्टरमाइंड पकड़ से बाहर नजर आ रहा है. पिछले 4-5 दिनों में जिस तरह की घटनाएं हो रही हैं, उससे यह साफ है कि संजय रॉय इस मामले में सिर्फ आरोपी हैं, लेकिन उनके पीछे कोई बड़ा आका है और यही बड़ा आका चाहता था कि ऐसी घटना हो, लेकिन नहीं अभी तक एक का नाम सामने आया है. यह व्यक्ति अस्पताल के पूर्व प्रिंसिपल संदीश घोष हैं और वह अब मामले के केंद्र बिंदु पर आ गए हैं और इस तरह यह संभावना जताई जा रही है.

Top News

Top News : अस्पताल के पूर्व प्राचार्य संदीप घोष घेरे में

लेडी डॉक्टर से दुष्कर्म के बाद हत्या के बाद बर्खास्त किए गए पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष संदेह के घेरे में आ गए हैं। सीबीआई उनसे कड़ी पूछताछ कर रही है. अस्पताल में संदीप घोष के कारनामे के कई दावे सामने आ रहे हैं. संदीप घोष पर मुख्य मास्टरमाइंड होने का संदेह है। डॉक्टरों ने संदीप घोष के ड्रग्स रैकेट का भी दावा किया है, अब संदीश घोष पर कुछ और चौंकाने वाले आरोप लगे हैं.

Top News : संदीप घोष कई गलत कामों में शामिल-अख्तर अली

पूर्व उपाधीक्षक अख्तर अली ने कॉलेज के पूर्व प्राचार्य संदीप घोष की भूमिका पर बड़ा सवाल उठाया है. लेडी डॉक्टर से रेप और हत्या का मुख्य आरोपी संजय रॉय, संदीप घोष का बाउंसर था और उसकी सुरक्षा में शामिल था. अख्तर अली ने दावा किया कि संदीप घोष अस्पताल में अज्ञात शव बेचने समेत कई गलत कामों में शामिल थे. उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि घोष बांग्लादेश में बायोमेडिकल अपशिष्ट और चिकित्सा उपकरणों की तस्करी में भी शामिल थे। मैंने इसकी शिकायत सतर्कता समिति से भी की. लेकिन ये जांच का हिस्सा था. लेकिन फाइनल रिपोर्ट देने के दो घंटे बाद ही मेरा तबादला कर दिया गया. शिकायत के बाद भी संदीप घोष के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई.

Top News : आरोपी संजय रॉय संदीश घोष का बाउंसर था

अख्तर अली ने कहा कि लेडी डॉक्टर के रेप और मर्डर के बाद जब मैंने संजय रॉय को देखा तो मुझे याद आया कि संजय रॉय, संदीप घोष के 4 बाउंसरों में से एक था. जब मैं वहां काम कर रहा था. उस समय किसी को भी रात में सेमिनार रूम या नर्सिंग स्टाफ के पास जाने की इजाजत नहीं थी। चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा थी। सीसीटीवी कैमरे लगे थे लेकिन रात में कोई वालंटियर कमरे में घुस जाता है और ये बड़ी घटना हो जाती है. ये समझ से परे है. ये एक बड़ी साजिश हो सकती है.

Top News : संदीप घोष के अन्य कारनामों के बारे में क्या?

डॉक्टर का यह भी दावा है कि संदीप घोष पैसे के लिए छात्रों को फेल कर देता था. मैंने कई प्रिंसिपलों के साथ काम किया। लेकिन मैंने संदीप घोष जैसा भ्रष्ट व्यक्ति कभी नहीं देखा। 2021 में उनकी नियुक्ति के बाद आरजी कर हॉस्पिटल बर्बाद हो गया. नियुक्ति के तुरंत बाद ही संदीप घोष ने छात्रों को फेल करना शुरू कर दिया। जिससे वह पैसे कमा सके. कई बार छात्र उनके खिलाफ धरना प्रदर्शन भी कर चुके हैं.

Link 1

Link 2

Read Previous

Top News : यूक्रेन दौरे पर जाएंगे पीएम मोदी, कीव में रहने वाले भारतीय छात्र ने कहा ‘पता नहीं मिसाइल कहां से आएगी’, Breaking News 1

Read Next

Gujarat News : किसान रहें तैयार! अगले 7 दिनों तक गुजरात में फिर से बारिश का मौसम रहेगा, यहां येलो अलर्ट जारी किया गया है,Breaking News 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular