Top News : आज विभिन्न राज्यों में कैसा रहेगा बारिश का मौसम, उत्तराखंड में येलो अलर्ट, गुजरात में…जानिए मौसम अपडेट,Breaking News 1

Top News : मौसम विभाग ने देशभर के पांच राज्यों में भारी बारिश का रेड अलर्ट जारी किया है, साथ ही कई राज्यों में मध्यम से भारी बारिश का येलो अलर्ट जारी किया है।

Top News : कई राज्यों में सूखा पड़ रहा है और कई जगहों पर बाढ़ जैसे हालात हो गए हैं. इस बीच भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने कई राज्यों में भारी से बहुत भारी बारिश की चेतावनी दी है.

Top News

दिल्ली एनसीआर समेत उत्तर प्रदेश के कई हिस्सों में देर रात से बारिश जारी है और इस बारिश ने भीषण गर्मी से थोड़ी राहत दी है. इतना ही नहीं उत्तर-पूर्वी राज्य के कई हिस्सों में सुबह 4 बजे से लगातार बारिश हो रही है.

दिल्ली में बारिश अब भी जारी है और कई इलाकों में जलभराव से लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. वहीं मौसम विभाग (IMD) ने दिल्ली में हल्की बारिश की संभावना जताई है. इसके साथ ही देशभर के पांच राज्यों में भारी बारिश को लेकर रेड अलर्ट के साथ कई राज्यों में येलो अलर्ट जारी किया गया है.

Top News : मौसम विभाग ने उत्तराखंड में दो दिनों के लिए बारिश का अलर्ट जारी किया है

मौसम विभाग ने उत्तराखंड में दो दिनों के लिए बारिश का अलर्ट जारी किया है. पहाड़ी राज्यों जम्मू-कश्मीर, गिलगित-बाल्टिस्तान, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में भारी बारिश जारी रहेगी। इन इलाकों में आज भारी बारिश का येलो अलर्ट जारी किया गया है. आईएमडी ने दक्षिणी गंगा के किनारे हिमाचल, पश्चिम बंगाल, केरल, दक्षिण तमिलनाडु और लक्षद्वीप में बारिश के लिए रेड अलर्ट जारी किया है।

उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, महाराष्ट्र और तेलंगाना में आज बारिश की संभावना है। इसके अलावा पूर्वोत्तर भारत, लक्षद्वीप और अंडमान निकोबार द्वीप समूह में हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है. कुछ स्थानों पर भारी बारिश भी संभव है.

इसके अलावा बिहार, झारखंड, पश्चिम बंगाल, कर्नाटक, केरल, तमिलनाडु, जम्मू-कश्मीर, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड और दक्षिण पूर्वी राजस्थान में हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है।

Link 1

Link 2

Read Previous

Top News : विनेश फोगाट को सिल्वर मेडल क्यों नहीं दिया गया? CAS ने बताया, 10 प्वाइंट में समझें फैसला,Breaking News 1

Read Next

Top News : ‘…तो एलन मस्क को मिल सकती है कैबिनेट सीट’, देखिए ट्रंप का खुला ऑफर टेस्ला सीईओ ने क्या कहा?Breaking News 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular