Entertainment News :’स्त्री 2′ ने तोड़ा रिकॉर्ड, इस फिल्म को पछाड़ बनी 2024 की तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म,Breaking News 1

Entertainment News : श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री 2’ ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है

Entertainment News : फिल्म ने रिलीज के पहले दिन से ही दर्शकों का दिल जीत लिया है और बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है. ‘स्त्री 2’ फिल्म के फैंस दीवाने हो गए हैं. ‘स्त्री 2’ 2018 में आई ‘स्त्री’ का सीक्वल है।मेकर्स द्वारा जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक, ‘स्त्री 2’ ने रिलीज से पहले 76.5 करोड़ की कमाई कर इतिहास रच दिया है और इसके साथ ही फिल्म ने शाहरुख खान की ‘पठान’ और ‘जावां’ के ओपनिंग डे के रिकॉर्ड को भी तोड़ दिया है. इस फिल्म को देखने के लिए थिएटर हाउसफुल है।अक्षय कुमार की ‘सराफिरा’ और अजय देवगन की ‘औरो में कहां दम था’ समेत कई हालिया रिलीज फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुईं। तो लगता है श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की ‘स्त्री 2’ ने बॉक्स ऑफिस का सूखा खत्म कर दिया है।

Entertainment News

Entertainment News : बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

पहले दिन (पेड प्रीव्यू सहित) फिल्म ने रु. 60.3 करोड़ की कमाई. मेकर्स द्वारा जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक, ‘स्त्री 2’ ने रिलीज के पहले दिन 76.5 करोड़ रुपये की कमाई कर इतिहास रच दिया और इसके साथ ही फिल्म ने शाहरुख खान की ‘पठान’ और ‘जावां’ के ओपनिंग डे के रिकॉर्ड भी तोड़ दिए. दूसरे दिन फिल्म की कमाई में जरूर गिरावट देखी गई, लेकिन वर्किंग डे को देखते हुए दूसरे दिन का कलेक्शन भी शानदार रहा।

सैकनिल्क की शुरुआती ट्रेड रिपोर्ट के मुताबिक, ‘स्त्री 2’ ने रिलीज के दूसरे दिन 30 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है.

‘स्त्री 2’ ने भारत में दो दिनों में 90.30 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है

Entertainment News : ग्रॉस कलेक्शन 100 करोड़ रुपये से ज्यादा

फिल्म को दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है. ‘स्त्री 2’ ने ये भी साबित कर दिया है कि अगर फिल्म की कहानी में दम है तो फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने से कोई नहीं रोक सकता. जिस रफ्तार से फिल्म कमाई कर रही है उससे लग रहा है कि फिल्म शनिवार और रविवार के बाद सोमवार को रक्षाबंधन की छुट्टी पर भी जबरदस्त कमाई कर सकती है. ऐसे में यह फिल्म भी 500 करोड़ के आंकड़े में शामिल हो सकती है। स्टारकास्ट की बात करें तो फिल्म में राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी ने अहम भूमिका निभाई है। फिल्म में अक्षय कुमार और तमन्ना भाटिया ने भी कैमियो किया है.

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर ‘स्त्री 2’ 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। इस हॉरर कॉमेडी के साथ दो और फिल्में रिलीज हुईं। इसमें जॉन अब्राहम की ‘वेदा’ और अक्षय कुमार की ‘खेल खेल में’ भी शामिल है। तीनों फिल्मों में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म ‘स्त्री 2’ है, जो जबरदस्त कलेक्शन कर रही है और लंबे वीकेंड का पूरा फायदा उठा रही है।

फिल्म ने पहले दिन बंपर ओपनिंग की थी और फिल्म ने 55.40 करोड़ की ओपनिंग के साथ रिकॉर्ड भी बनाया था और अब तीसरे दिन 44 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. फिल्म को रिलीज हुए अभी तीन दिन ही हुए हैं और इसने बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन के मामले में कई रिकॉर्ड बना लिए हैं. पहले दो दिनों में 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने के बाद, श्री 2 ने अब एक नया रिकॉर्ड बनाया है।

15 अगस्त, 2024 को रिलीज़ होने वाली स्त्री-2 ने इस साल रु. 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली यह चौथी बॉलीवुड फिल्म है। इस लिस्ट में कल्कि के अलावा 2898 AD, फाइटर (212.73 करोड़), शैतान (147.97 करोड़) और मुंज्या (101.6 करोड़) इस साल की 100 करोड़ी बॉलीवुड फिल्में हैं। साथ ही फिल्म के डायरेक्टर कौशिक के लिए ‘स्त्री’ और ‘बाला’ के बाद 100 करोड़ कमाने वाली यह उनकी तीसरी फिल्म है.

Link 1

Link 2

Read Previous

Top News : यूपी के बुलंदशहर में गमख्वार सड़क हादसा, 10 लोगों की मौत और 30 से ज्यादा घायल,Breaking News 1

Read Next

Top News : जम्मू-कश्मीर में चुनाव की घोषणा के बीच किसकी पकड़ है मजबूत? जानिए क्या बने सियासी समीकरण,Breaking News 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular