Top News : देश के इन राज्यों में छाए रहेंगे बादल, IMD ने की पक्की भविष्यवाणी, Breaking News 1

Top News : पिछले 24 घंटों में तमिलनाडु, पुडुचेरी, हिमाचल प्रदेश, पश्चिम मध्य प्रदेश, मेघालय, उत्तराखंड, पंजाब, हरियाणा, उत्तर प्रदेश, पूर्वी मध्य प्रदेश, सिक्किम आदि में भारी बारिश हुई है।

Top News : देश के अधिकांश हिस्सों में मेघराजा आज भी बगतादी को बुला रहे हैं। एक बार फिर मौसम विभाग ने बारिश की संभावना जताई है. इस समय उत्तर भारत समेत देशभर में भारी बारिश देखने को मिल रही है। उत्तर भारत, पहाड़ी इलाकों और मध्य इलाकों में अगले दो दिनों तक भारी से बहुत भारी बारिश की चेतावनी जारी की गई है. हालांकि, इसके बाद बारिश से कुछ राहत मिलने की संभावना है। इसके अलावा केरल, तमिलनाडु, पुडुचेरी समेत दक्षिण भारत के कई राज्यों ने 11-13 अगस्त तक भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है.

Top News

Top News : पश्चिमी उत्तर प्रदेश में 10-11 अगस्त को मध्यम से भारी बारिश होगी

पिछले 24 घंटों के मौसम की बात करें तो तमिलनाडु, पुडुचेरी, हिमाचल प्रदेश, पश्चिमी मध्य प्रदेश, मेघालय, उत्तराखंड, पंजाब, हरियाणा, उत्तर प्रदेश, पूर्वी मध्य प्रदेश, सिक्किम, बिहार, ओडिशा में भारी बारिश हुई है। अरुणाचल प्रदेश, कोंकण और गोवा में भारी बारिश हुई। उत्तर भारत की बात करें तो हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, राजस्थान, पूर्वी उत्तर प्रदेश में 10-16 अगस्त को, जम्मू कश्मीर, लद्दाख, पश्चिमी उत्तर प्रदेश में 10-11 अगस्त को मध्यम से भारी बारिश होगी।

Top News : पश्चिमी मध्य प्रदेश में 10 अगस्त को भारी बारिश की चेतावनी जारी की गई है

इसके अलावा पंजाब में 10 और 11 अगस्त, हरियाणा, चंडीगढ़ में 10, 11 और 14 अगस्त को भारी बारिश होगी. हिमाचल प्रदेश में 10 अगस्त के बीच, उत्तराखंड में 10 से 11 अगस्त के बीच और पूर्वी राजस्थान में 10-14 अगस्त के बीच भारी बारिश होने की संभावना है. पश्चिम और मध्य भारत को लेकर मौसम विभाग ने कहा है कि 10 अगस्त को छत्तीसगढ़, गुजरात, 10 और 11 अगस्त को पूर्वी मध्य प्रदेश, 10 और 11 अगस्त को कोंकण और गोवा, मध्य महाराष्ट्र में भारी बारिश होगी. इसके अलावा पश्चिमी मध्य प्रदेश में 10 अगस्त को भारी बारिश की चेतावनी जारी की गई है.

Top News

अरुणाचल प्रदेश, असम, मेघालय, नागालैंड, मणिपुर, मिजोरम, त्रिपुरा में 10-16 अगस्त, उप-हिमालयी पश्चिम बंगाल, सिक्किम में 10, 15 और 16 अगस्त, गंगीय पश्चिम बंगाल, झारखंड, ओडिशा में 14 अगस्त 16 अगस्त: 10 -बिहार में 13 अगस्त में भारी बारिश जारी रहेगी।

Link 1

Link 2

Read Previous

Top News : DRDO ने 2026 में उड़ान भरने के लिए स्वदेशी मल्टीरोल सुपरसोनिक मध्यम वजन वाले लड़ाकू जेट विकसित करने की योजना बनाई है, Breaking News 1

Read Next

Top News : कहीं आप इस श्रेणी में तो नहीं आते? सावधान रहें, नहीं तो आपको पीएम किसान योजना की 18वीं किस्त नहीं मिलेगी, Breaking News 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular