Top News :क्या अनंत-राधिका की शादी में पीएम मोदी होंगे मुख्य अतिथि? बड़ा अपडेट, Breaking News 1 

Top News :रिलायंस चेयरमैन मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधेंगे

Top News :रिलायंस चेयरमैन मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधेंगे। मुंबई के एंटीलिया में शादी के सभी फंक्शन शुरू हो चुके हैं और मेहमानों की लिस्ट भी सामने आ गई है। फिलहाल चर्चा चल रही है कि अनंत-राधिकन की शादी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शामिल हो सकते हैं.

अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 13 जुलाई को मुंबई आ रहे हैं और मुंबई में कई विकास कार्यों की शुरुआत करेंगे. इसमें गोरेगांव-मुलुंड लिंक रोड और बोरीवली ठाणे लिंक रोड का भूमिपूजन कार्यक्रम शामिल होगा। इसके अलावा प्रधानमंत्री दक्षिण मुंबई में ऑरेंज गेट से ग्रांट रोड तक एलिवेटेड रोड की आधारशिला भी रखेंगे. साथ ही प्रधानमंत्री मोदी 13 जुलाई को एक बैठक को संबोधित करेंगे और मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस इन तैयारियों पर कड़ी नजर रख रहे हैं.

Top News

प्रधानमंत्री के मुंबई दौरे को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये जा रहे हैं. सूत्रों का कहना है कि वह मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी में शामिल हो सकते हैं। इसे देखते हुए मुंबई के बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स (बीकेसी) में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए जा रहे हैं. ट्राइडेटन होटल के आसपास की इमारतों की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है।

अब पता चला है कि अनंत-राधिका की शादी के लिए सिर्फ बॉलीवुड सितारों को ही नहीं बल्कि राजनीतिक जगत की बड़ी हस्तियों को भी निमंत्रण भेजा गया है. अंबानी परिवार की ओर से सभी पार्टियों और पार्टी नेताओं को शादी का निमंत्रण भेजा गया है और कहा जा रहा है कि शादी में ठाकरे से लेकर एकनाथ शिंदे तक शामिल होंगे.

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को मुंबई में होगी। इसके बाद 13 जुलाई को एक शुभ समारोह होगा और अंबानी परिवार ने 14 जुलाई को एक भव्य रिसेप्शन की योजना बनाई है।

link 1

link 2

Read Previous

Top News :पीएम मोदी को मिला रूस का सर्वोच्च नागरिक सम्मान, दोस्त पुतिन ने दिया ‘ऑर्डर ऑफ सेंट एंड्रयू’, Breaking News 1  

Read Next

News Update :देश के 4 राज्यों में मानसूनी आफत, 182 लोगों की मौत, भूस्खलन से सड़कें बंद, Breaking News 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular